Top News

रेनू शरण के स्कारलेट के पांच साल पूरे होने पर बी-टाउन ने जश्न मनाया



B-Town Celebrates Five Years Of Renu Sharan’s Scarlete

मुंबई, 12 जुलाई 2023 (न्यूज़हेल्पलाइन) - प्रतिभाशाली और महत्वाकांक्षी रेनू शरण द्वारा संचालित एक अत्याधुनिक ब्यूटी और स्किन क्लिनिक ब्रांड, जिसका नाम स्कारलेट हैं, ने अपने पांच साल पूरे कर लिए हैं, और बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियाँ रेनू की इस ख़ुशी में शामिल होने उनकी क्लिनिक पहुंची और तारीफ के पुल बाँधे!
पॉपुलर सोशल मीडिया पर्सनलिटी, अभिनेत्री और उद्यमी - रेनू शरण ने सबसे पहले अपना सेण्टर कांदिवली में खोला, जो अपने प्रभावशाली काम के चलते सभी सेलिब्रिटीज के लिए पॉपुलर ब्यूटी-केयर स्पॉट बन गया, और अपनी सफलता के चलते, रेनू ने एक और सेण्टर लोखंडवाला में शुरू कर दिया है।
रेनू के स्कारलेट क्लिनिक के पांच साल पूरे होने की ख़ुशी में एक पार्टी रखी गई, जिसमें राजकुमार कनौजिया, मिनी बंसल, विक्की हाडा, ईशान, मनोज कुमार, महेश पुजारी, विनीत कक्कड़ और कई अन्य हस्तियां शामिल थीं।
अभिनेता विनीत कक्कड़ ने रेनू की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा, "रेनू ने जिस तरह से अपना ब्रांड बनाया है, बहुत बड़ी बात है, मैं रेनू को पांच शानदार साल पूरे करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। विशेष रूप से इस टफ कॉस्मेटोलॉजी मार्किट में उन्होंने अपनी जगह बनाई हैं।"
टेलीविजन और फिल्म अभिनेता राजकुमार कनौजिया ने कहा, "पांच साल, इसका मतलब है कि रेनू ने शानदार काम किया है, और आने वाले वर्षों में और भी बेहतर काम करने वाली हैं।"
अभिनेत्री मिनी बंसल ने कहा, "यह सिर्फ एक ब्यूटी क्लिनिक नहीं है, यह एक तरह का स्किन-डॉक्टर क्लिनिक है, रेनू एक डॉक्टर की तरह है, जो अच्छा दिखने के बारे में सब कुछ जानती है।"
स्कारलेट ने स्किन-केयर इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है, और ब्यूटी रिलेटेड सोलूशन्स में सबसे प्रभावशाली और पसंदीदा जगहों में से एक बन गई है।
अपनी सफलता के बारे में बात करते हुए, रेनू शरण ने कहा, “हर कोई यंग और ब्यूटीफुल दिखना चाहता है, और दिखना भी चाहिए, क्योंकि अगर आप पहले खुद से प्यार करते हैं, तभी आप दुनिया से प्यार कर सकते हैं। अब तक का सफर बहुत ही दिलचस्प और सीखने वाला रहा है।”

Post a Comment

और नया पुराने
>